बेहतर की ओर

मैंने इतने दिनों बाद Adbhutlife को  Update किया है इसकी वजह ये है कि मैं इसमें कुछ बदलाव करना चाहती थी जिससे यह अपने आप में एक अलग तरह का ही Blog बन सके मतलब इसके content को थोड़ा और useful बना सकूँ । मेरा मानना है कोई भी काम करने का मतलब तभी है जब वह अपने तथा दूसरों के लिए , सबके लिए उपयोगी साबित हो । पाठकों को इस ब्लाॅग को पढ़कर कुछ फायदा मिले और मेरी इच्छा है कि ऐसी कई उपयोगी चीजें भी अपने ब्लाॅग में Add करूँ ।

दरअसल ये बात मेरे मन में तब आई जब मैंने नेट पर सर्च करके Hindi Motivational Blog की list देखी । इंटरनेट पर बहुत सारे Motivational ब्लाॅग उपलब्ध हैं और उनमें कहानियों , कविताओं समेत काफी अच्छी सामग्री मिल जाती है ।
मैंने भी Blogging शुरू करने की प्रेरणा Achhikhabar.com से पाई थी और Inspiring Blog बनाने की Zen Habits से इसलिए मेरा मानना है कि Motivational Blogs भी अपने आप में बहुत महत्त्वपूर्ण होते हैं ।  जैसे अभी Adbhutlife एक  Motivational Blog है और मैं इसमें दूसरे कई Important Topics भी जोड़ दूँगी लेकिन Main concept प्रेरणास्पद Blog का ही रहेगा । अब देखते हैं Content में क्या बदलाव होते हैं क्योंकि अगली पोस्ट इसी दिशा में  संकेत कर रही है । आप अपने मूल्यवान सुझाव जरूर दे सकते है ।

Previous
Next Post »